आलिया के प्यार में गिरफ्तार रणबीर ने कहा – ‘जब आप प्यार में होते हो तो पानी भी शरबत लगता है’

0
1

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं।  दोनों की पर्सनल लाइफ अच्छे दौर से गुज़र रही है और हाल ही में रणबीर के कमेंट ने साबित किया है कि वे अपने नए नवेले रिलेशनशिप में बेहद खुश हैं।

फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा ने रणबीर से पूछा – आप प्यार में काफी पड़ते हैं, क्या ये आपकी एक्टिंग स्किल्स पर फर्क डालता है? रणबीर ने इस सवाल के जवाब में कहा – प्यार में होना दुनिया की बेहतरीन फीलिंग्स में से एक है। जब आप प्यार में होते हैं, तो सब कुछ अच्छा लगता है। प्यार में पानी भी शरबत लगने लगता है। प्यार आपको एक इंसान के तौर पर बदल देता है और एक्टिंग मेरा प्रोफेशन है, अगर मैं अपने आप के बारे में बेहतर महसूस कर रहा हूं तो जाहिर है मैं अपना काम भी अच्छे से करूंगा।

गौरतलब है कि रणबीर ने हाल ही में अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था – ‘अभी ये काफी नया है और मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता। मुझे लगता एक एक्टर के तौर पर आलिया अभी बह रही हैं। वे शानदार काम कर रही हैं। जब भी मैं उनकी एक्टिंग देखता हूं, उनके काम को देखता हूं तो मैं उनसे बहुत प्रेरणा लेता हूं। प्यार हमेशा काफी सारी एनर्जी और उत्साह लेकर आता है। मुझे लगता है कि प्यार के मामले में मैं ज़्यादा बैलेंस्ड हूं। मैं अब रिलेशनशिप्स को ज्यादा तरजीह देने लगा हूं। पिछले कुछ सालों की तुलना मैं लोगों को लेकर ज्यादा संवेदनशील हुआ हूं।’ रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। राजकुमार हीरानी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘संजू’ 29 जून 2018 को रिलीज़ होगी।