विदेशी दौरों से पहले सहवाग-कोहली ने इस खिलाड़ी पर जताया यकीन

0
12

[6/8, 06:26] Pushpendra Albe: विदेशी पिच पर भारतीय टीम की अग्निपरीक्षा से ठीक पहले  वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने वर्तमान टीम के उप-कप्तान अजिंक्या रहाणे की तारीफ की है। उनका कहना है कि रहाणे देश के बेहतरीन खिलाड़ियों में से हैं और उनके बहाने भारत आगामी दिनों में कई ओवरसीज सीरीज जीतेगी।

रहाणे को लेकर तीनों खिलाड़ियों की टिप्पणी तब आई, जब वह जन्मदिन का जश्न मना रहे थे। छह जून (बुधवार को) को रहाणे का जन्मदिन था। वह 30 बरस के हो गए। मगर इस बार उन्होंने जन्मदिन एनएसजी ब्लैककैट्स के साथ बिताया। क्रिकेटर ने उन्हें जिंदगी का असली हीरोज करार देते हुए उनके साथ फोटो भी शेयर किया था।

क्रिकेट जगत से लेकर कई क्षेत्रों के लोगों व फैंस ने उन्हें जमकर बधाइयां दीं। वीरू ने इसी को लेकर को ट्वीट किया। लिखा, “उनके बहाने भारत कई ओवरसीज सीरीज जीतेगी। जन्मदिन मुबारक हो, रहाणे (टैग करते हुए)। आप इसी तरह फलते-फूलते रहें।”

आगे भारतीय टीम के कप्तान ने भी कहा, “ओवरसीज सीजन शुरू ही होने वाला है। मैं उससे पहले टीम के बेहद शानदार खिलाड़ी रहाणे (टैग करते हुए) को जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहूंगा। आप अहम पारियां खेलते रहें।”