रिया चक्रवर्ती ने बनाया सतीश मानशिंदे को अपना वकील, लड़ चुके हैं सलमान-संजय दत्त का केस

रिया चक्रवर्ती ने बनाया सतीश मानशिंदे को अपना वकील, लड़ चुके हैं सलमान-संजय दत्त का केस

सुशांत सिंह राजपूत  केस में परिवार के चुप्पी तोड़ने के बाद मामला अब सिर्फ सुसाइड मात्र बनकर नहीं रह गया है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने कई धाराओं में केस दर्ज कराया है. वहीं, रिया ने भी केस दर्ज होने के बाद मामले को सुलझाने के लिए देश के महंगे वकीलों में से एक सतीश मानशिंदे  को हायर किया है. सतीश मानशिंदे वही वकील हैं, जिन्होंने सलमान खान  और संजय दत्त  के केस लड़े थे.

बिहार पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, रिया चक्रवर्ती  ने केस जीतने के लिए सतीश मानशिंदे को हायर किया है. जाने माने वकील सतीश मानशिंदे ने संजय दत्त का 1993 का मुंबई ब्लास्ट केस और सलमान खान का 1998 का ब्लैकबक केस लड़ा था.

पटना में सुशांत के परिवार के केस दर्ज कराने के बाद वकील सतीश मानशिंदे की जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस रिया के घर पहुंचीं थीं, जहां दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई थी. रिया के घर से बार निकलने पर आनंदिनी फर्नांडिस से मीडिया ने बात करनी चाही, लेकिन वो चुपचाप वहां से निकल गईं.

पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 306/341/ 342/380/406/420 के तहत मामला दर्ज किया है. सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती को ट्रांजिट रिमांड पर ले सकती है. इससे पहले ही रिया अंतरिम जमानत के लिए आज अप्लाई कर सकती हैं.

रिया के पिता ने 7 पेज की FIR में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर होने की बात भी लिखी है. उन्होंने रिया और उनके परिवार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जानबूझकर सुशांत को मानसिक रूप से बीमार दिखाने की कोशिश और सुसाइड करने पर मजबूर किया. सुशांत के पिता ने 16 आरोप रिया पर लगाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी एफआईआर में 5 सवालों को भी उठाया है.