अरविंद केजरीवाल का शीला दीक्षित को चैलेंज- मोदी राज में एक साल दिल्‍ली चला के दिखा दो

0
10

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने इसके लिए आप सरकार पर निशाना साधा है। जिसके बाद आप नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर शीला दीक्षित को चुनौती देते हुए कहा है कि वह मोदी राज में दिल्ली चला के दिखा दें। दरअसल शनिवार को एएनआई से बातचीत के दौरान शीला दीक्षित ने कहा था कि ‘दिल्ली एक यूनियन टेरेटरी है, जिसका प्रशासन दिल्ली सरकार और केन्द्र सरकार द्वारा बराबर संभाला जाता है। हमें मिलजुलकर काम करना होता है। मेरे 15 साल के शासन में हमारा कभी भी केन्द्र सरकार या एलजी के साथ विवाद नहीं हुआ। इसलिए काम ना करने का यह कोई बहाना नहीं हो सकता। जनता चाहती है कि सरकार काम करे ना कि शिकायतें।’

शीला दीक्षित के इस ट्वीट के जवाब में अरविंद केजरीवाल  ने अपने ट्वीट में कहा कि “शीला जी, आपके टाइम जनता पानी और बिजली बिलों से रो दी थी। सरकारी स्कूलों, अस्पतालों का बुरा हाल था। प्राइवेट स्कूल मनमानी फीस बढ़ाते थे। हमने ये सब ठीक किया। आपके समय 10 साल केन्द्र में आपकी अपनी सरकार थी, अपने एलजी थे। मैं चैलेंज करता हूं कि एक साल मोदी राज में दिल्ली चला के दिखा दो।”

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में एक ट्वीट कर बताया था कि पीएम मोदी दिल्ली के राज्यपाल अनिल बैजल से खुश नहीं हैं। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ‘मुझे बताया गया है कि पीएम एलजी के से नाराज हैं। पीएम को लगता है कि अनिल बैजल दिल्ली सरकार के काम में पर्याप्त अवरोध नहीं लगा पा रहे हैं। क्योंकि एलजी के तमाम अवरोधों के बावजूद दिल्ली सरकार बेहतर काम कर रही है और यही वजह थी कि पूर्व राज्यपाल नजीब जंग को उनके पद से हटा दिया गया था।’ शनिवार को ही एक ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने आशंका जतायी है कि केन्द्र सरकार उन्हें फंसा सकती है।