‘गैंग’ के साथ हाथों में बंदूक लिये दिखे क्रिकेटर मुनाफ पटेल

0
8

तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल अभी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वो पूरी तरह से एक्टिव हैं। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर मुनाफ पटेल की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मुनाफ पटेल हाथों में बंदूक लिये नज़र आ रहे हैं। मुनाफ के साथ इस तस्वीर में उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं जिनके हाथों में भी बंदूकें हैं। बीते मंगलावर (8 मई) को मुनाफ पटेल ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाला है। इसमें उनके छह दोस्त भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि ‘क्या आप तैयार हैं’?

मुनाफ पटेल की इस तस्वीर पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं। पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘कहां जा रहे हो’? मुनाफ इस वक्त भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन 2013 तक वो आईपीएल खेलते नजर आए थे!  इंग्लैंड के खिलाफ मुनाफ पटेल ने सात विकेट लेकर काफी शोहरत बटोरी थी। लेकिन बाद धीरे-धीरे उन्होंने पहले अपनी रफ्तार खोई और फिर टीम इंडिया में जगह।

2011 में हुए विश्व कप में मुनाफ पटेल टीम के हिस्सा थे। इस विश्व कप को भारत ने जीता था। इसके अलावा मुनाफ 2008 में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा भी थे।